मुनीकीरेती।गुरुवार 12 मार्च 2020 को भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र नगर ग्रामीण मंडल की बैठक तपोवन स्थित भूमिया गेस्ट हाउस में की गई।
                                  

जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी और सिंचाई सलाहकार समिति के उपाध्यक्ष अतर सिंह तोमर राज्य मंत्री पर्यटन विकास परिषद के सदस्य विजय बिष्ट का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया गया।

बैठक में मनोनीत करते हुए सिंचाई सलाहकार समिति के उपाध्यक्ष अतर सिंह तोमर ने कहा कि संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत किया जाने में हर कार्यकर्ता को जिम्मेदारी दिखाएं। प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल ने कहा कि मोदी का जो सपना है वह धीरे-धीरे साकार हो रहा है ओर युवाओं की देश के प्रति देशभक्ति बढ़ रही है।
                                      

मोदी द्वारा केंद्र की हर योजनाओं का लाभ जनता को मिलता है पर्यटन विकास परिषद सदस्य विजय बिष्ट ने कहा पर्यटन को उत्तराखंड में व्यापार की समस्या हो रही है ऑल वेदर रोड से लोगों को फायदा मिल रहा है और आने वाले समय में और अधिक फायदा मिलेगा।बैठक का संचालन सब सबज सिंह पवार द्वारा किया गया और इसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष पूरण सिंह धमंधा द्वारा की गई।
                                      

बैठक में मंडल उपाध्यक्ष मुनेंद्र दत्त,कीरत सिंह कैंतूरा,मदन सिंह पवार,अर्चना देवी चौहान,नीतू गुप्ता,मोनिका,भोपाल,प्यार सिंह रावत,सुनील आर्य,जबर सिंह चौहान, महिपाल सिंह जेतुरी तंवर भंडारी, आशीष कुकरेती विरेंद्र कुमार,अशोक कंडवाल, कैलाश गुप्ता,जगदीश कंडारी आदि की उपस्थिति रही।
Share To:

Post A Comment: