एस के विरमानी/ऋषिकेश 17 मार्च।प्रदेश सरकार के 3 वर्ष पूरे होने के पूर्व संध्या पर  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों का पुष्पगुच्छ एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मान एवं अभिनंदन किया।
    
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि किसी भी जनप्रतिनिधि के निर्माण में  कार्यकर्ताओं का बड़ा महत्व होता है।अग्रवाल ने कहा है कि  आज जहां प्रदेश सरकार को निर्वाचित होकर 3 वर्ष पूरे  होने जा रहे हैं वहीं विधायक के रूप में उन्हें भी 3 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं।अग्रवाल ने इसका श्रेय सभी कार्यकर्ताओं को दिया और कहा कि उन्हीं के सहयोग,आशीर्वाद से उन्हें कार्य करने का अवसर प्राप्त हो रहा है ।
    
इस अवसर पर अग्रवाल ने सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर प्रदेश सरकार को भी बधाई दी और कहा कि शेष दो वर्ष के अंतराल में प्रदेश में और अधिक विकास के कार्य होंगे।
    
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि संपूर्ण प्रदेश सहित ऋषिकेश विधानसभा में इन तीन वर्षों में अभूतपूर्व विकास के कार्यों कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा है कि मोटर मार्ग,विद्युत व्यवस्था, पेयजल आपूर्ति,नमामि गंगे आदि सहित अनेक  कार्य ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में हो रहे हैं । जिसका श्रेय अग्रवाल ने संपूर्ण कार्यकर्ताओं को दिया ।
    
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि पूरे विश्व में चल रहे कोरोना वायरस से सावधानी,सतर्कता एवं जागरूकता बरतना अत्यंत आवश्यक है, ताकि इससे होने वाले नुकसान से बचा जा सके।
     
इस अवसर पर ऋषिकेश के पूर्व मंडल अध्यक्ष चेतन शर्मा, श्यामपुर के पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप धस्माना,राम किशन अग्रवाल, राजपाल नेगी वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम,ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती,वीरभद्र के मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी,श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत,ऋषिकेश भाजपा मंडल के महामंत्री हिमांशु संगतानी आदि को सम्मानित किया ।
Share To:

Post A Comment: