एस के विरमानी/ऋषिकेश 24 मार्च।गुमानीवाला स्थित डीएसबी इंटरनेशनल स्कूल के परिसर में आज गुलदार के घुसने की घटना को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सूचना मिलते ही डीएसबी स्कूल का मौके पर मुआयना किया इस दौरान वन विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे।

गुमानीवाला स्थित डीएसबी स्कूल में आज गुलदार के घुसने से हड़कंप मच गया जिसमें गुलदार ने एक वन कर्मी पर भी हमला किया, वन कर्मी को उपचार हेतु एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।
                                                    
बता दें कि 25 मार्च को शुरू होने वाले बजट सत्र की कार्यमंत्रणा की बैठक में प्रतिभाग करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष देहरादून के लिए जा रहे थे सूचना मिलते ही विधानसभा अध्यक्ष ने गुमानीवाला स्थित प्राइवेट स्कूल का मुआयना किया। इस अवसर पर अग्रवाल ने वन अधिकारियों से घायल वन कर्मी का भी हाल जाना।


इस दौरान मौके पर ही उपस्थित वन विभाग के अधिकारियों को विधानसभा अध्यक्ष द्वारा जल्द से जल्द गुलदार को पकड़ने के निर्देश दिए गए।वन विभाग के अधिकारियों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को जानकारी दी गई कि जाल एवं पिंजरे की मदद से गुलदार को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि गुलदार के जंगल से बस्ती में घुसने की घटनायें चिंता का विषय है विधानसभा अध्यक्ष ने इस प्रकार की घटनाएं ना हो इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।
                                     

इस अवसर पर डीएफओ राजीव धीमान,उपवनाधिकारी मारतोलिया,डॉ नौटियाल,डॉ ध्यानी,रेंजर आरपी एस नेगी, पार्षद विपिन पंत,उपप्रधान गुमानिवाला राजेश व्यास, पंकज गुप्ता  सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
Share To:

Post A Comment: