विधायक ऋतु खंडूरी 




एस के विरमानी/यमकेश्वर।आज पूरा विश्व कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है,ओर भारत मे भी कोरोना के कई मरीज सामने आये है।अभी तक भारत मे लगभग 126 मरीज कोरोना के पाए गए है, ओर जिनमे से 13 मरीज ठीक भी हुए है।

यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूरी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए उत्तराखण्ड सरकार  बहुत बड़े पैमाने पे कार्य कर रही है और पूरे प्रदेश में कोरोना को महामारी घोसित कर दिया गया है, स्कूल, कॉलेज, जिम, सभी जगह 31 मार्च तक बंद कर दिए गए है।


विधायक ऋतु खंडूरी ने कोरोना से बचने के लिए सभी प्रदेश वाशियों से अपील की है कि वो  कोरोना से डरें नही ओर न लोग ज्यादा उतेजित हो ।ओर जब बहुत जरूरी कार्य हो तो तभी घर से बाहर निकले, ज्यादा भीड़ भाड़ वाली जगह से बचे, एक दूसरे से कम से कम 1 मीटर की दूरी बना के रखे, अपने हाथों को साबुन से कम से कम 20 सेकिंड तक धोएं,बाहर जाते समय मास्क का इस्तेमाल करें, बार बार हाथ से मुंह ने छुयें। 

                                   

जिस व्यक्ति को खांसी जुखाम फीवर है उससे उचित दूरी बनाए।खाँसते व छीकते समय अपने मुँह को ढकें।अगर किसी भी व्यक्ति को तेज बुखार, खाँसी, दर्द है तो तुरंत डाक्टर से सलाह ले।यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूरी ने  कहा कि उत्तराखण्ड सरकार पूरी मुस्तेदी के साथ इस महामारी के बचाव के उपाय कर रही ही है। 


पूरे प्रदेश में सरकार द्वारा, स्कूल, कॉलेज,जिम, को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है,उन्होंने लोगो से अपील की है कि बेवजह कोरोना से डरने की जरूरत नही है, इसकी रोकथाम हम स्वयं कर सकते है, बस हमको बहुत सावधानी के साथ इस कोरोना वायरस से लड़ना है,उत्तराखण्ड सरकार ने पूरे इंतज़ाम इस बीमारी से लड़ने के लिए किए है, प्रदेश में कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनाये गए है,सरकार पूरे प्रदेश में हर संभव कार्य कर रही है ।
Share To:

Post A Comment: