एस के विरमानी/चमोली।21 मार्च 2020 को सम्पूर्ण विश्व में फैली कोरोना वायरस की महामारी से बचाव के दृष्टिगत चमोली पुलिस द्वारा स्वास्थ्य विभाग की टीम को साथ लेकर जनपद चमोली में प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की सघन चेकिंग की गई जिसमें मुख्य रूप से विदेशी पर्यटक तथा अन्य राज्यों व जनपदों से आने वाले पर्यटक  तथा श्रद्धालुओं की चेकिंग की गई। 

जिसमें स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना वायरस सम्बन्धी जांच की गई लेकिन कोई भी पॉजिटिव मामला प्रकाश में नही आया तथा यात्रियों को बेवजह यात्रा ना करने को कहा गया व कल जनता कर्फ्यू के पालन करने हेतु बताया गया।

समस्त थानों में स्टाफ के साथ कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु पुलिस कर्मियों को क्या करे क्या ना करें की समीक्षा व जनजागरूकता

सभी थानों में समस्त पुलिस कर्मियों को वर्तमान समय में कोरोना वायरस के दुष्प्रभावों के बारे में व किसी व्यक्ति में कोरोना वायरस के लक्षण प्रतित होने पर चिकित्सालय जाकर डॉक्टरों से परामर्श लेने हेतु व आसपास साफ सफाई करने व आम जन मानस को जान जागरूकता करने संबंधी दिशा निर्देश समस्त पुलिस कर्मियों को दिये गए। व थाना परिसर व लाइन परिसर बैरको में साफ सफाई व सेनेटाइज किया गया।

                                                                                                                                                                                    
Share To:

Post A Comment: