एस के विरमानी/ऋषिकेश- ऋषिकेश वासियों ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने वाले कर्मवीरों को आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वालों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए अपनी छतों और बालकनियों पर ताली, थाली और घंटियां बजाकर सम्‍मान व्‍यक्‍त किया।इस मौके पर  नगर निगम महापौर ने भी अपने घर की छत पर  शंखनाद किया।

देवभूमि ऋषिकेश में शाम के ठीक 5 बजते ही लोगों ने घरों के बाहर बजाई, ताली, थाली और शंखनांद किया। लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में अत्याधिक जरूरी काम में लगे कर्मचारियों का आभार जताया। बता दें कि पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की थी वे ठीक पांच बजे अपने घरों के बाहर ताली, थाली या शंख बजाकर कोरोना के प्रकोप के बीच आवश्यक कामों में लगे डॉक्टरों, सुरक्षाकर्मियों, मीडियाकर्मियों व अन्य लोगों के प्रति आभार जताएं।नगर निगम महापौर अनिता ममगई ने स्वास्थ्य कर्मचारियों समेत अन्य आवश्यक कार्यों में लगे लोगों के प्रति आभार जताया है।
                                    
उन्होंने 'जनता कर्फ्यू में भागीदारी के लिये प्रोत्साहित करने वालों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि इसको लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है,ऋषिकेश में जनता ने अपना अभूतपूर्व सहयोग जोरदार समर्थन दिया है।
Share To:

Post A Comment: