-अपर पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल उत्तम सिंह नेगी ओर प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती आर के सकलानी ने घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान गहनता से जुटाए सीसीटीवी फुटेज 


एस के विरमानी/मुनीकीरेती।12 मार्च 2020 को थाना मुनि की रेती में पंजीकृत मुकदमे की विवेचना में नया मोड़ आया है। पीडिता के साथ घटना ऋषिकेश नाथ योगशाला में न होकर होटल लेज़र पैलेस में हुई थी। पीड़िता वर्तमान में योगशाला की छात्रा भी नही थी। पीडिता योगशाला से सटे राजपैलस होटल के कर्मचारी के जन्मदिन की पार्टी में पीड़िता शामिल हुई थी। 

जहाँ योगशाला के पूर्व प्रशिक्षक गीतांश से उसकी मुलाकात हुई। कथित रूप से गीतांश ने उसे पार्टी में शराब पिलाई औऱ रात 1230 बजे अभियुक्त उसे लेकर लेसर पैलेस होटल के रूम न. 101 में गया। जहाँ दोनों 2 बजे रात तक रहे। यह तथ्य पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से जुटाए। शुक्रवार को अपर पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल उत्तम सिंह नेगी ओर प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती आर के सकलानी ने घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान गहनता से सीसीटीवी फुटेज देखे।

पीड़ित के सहपाठियों से ओर पार्टी में शामिल लोगों से भी पूछताछ की।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथमद्रष्टया जांच में मामला  ऋषिकेश नाथ योगशाला का नही होना पाया गया। इस सम्बंध में अग्रिम विवेचना महिला उप निरीक्षक शाहिदा परवीन के द्वारा जारी है।इस दौरान आरोपी को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
Share To:

Post A Comment: