रुद्रप्रयाग 21 मार्च, 2020 को जिले में आवश्यक सेवाओं के कार्मिकों को छोड़कर अन्य सभी विभागों में अब 25 मार्च 2020 तक कार्यालय आना बाधित होगा। इस अवधि में कार्मिक अपने घर/आवास पर ही रहकर अपने दायित्वों के प्रति सजग रहेंगे।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने सभी विभागों को निर्देशित करते हुए कहा कि आवश्यकता पड़ने पर ही कार्मिकों को कार्यालय में बुलाया जाए। आवश्यक सेवाओं से संबंधित विभागों जिनमें स्वास्थ्य, पुलिस, परिवहन, खाद्य आपूर्ति, विद्युत, पेयजल और सफाई व्यवस्था के कार्मिकों को कार्यालय में बुलाया जाएगा। 

शेष कार्मिक 25 मार्च 2020 तक अपने घर/आवास पर रहकर ही अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे। इस अवधि में वे अपने मोबाइल को स्विच आॅफ नहीं कर सकेंगे इससे आवश्यकता पड़ने पर उन्हें कार्यालय में बुलाया जा सकेगा। साथ ही इस दौरान उक्त कार्मिक जनता तथा जनसमूहों से करीब 01 मीटर की दूरी बनाए रखेंगे व लगातार सैनेटाईज करना भी सुनिश्चित करेंगे। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए इस संक्रमण के पूर्ण नियंत्रण के लिए निरंतर सतर्कता के साथ ही आवश्यक कार्यवाही की जरूरत है। उन्होंने कार्मिकों की विशेष परिस्थितियों में ही मुख्यालय छोड़ने की बात कही।

Share To:

Post A Comment: