-जीत का आशीर्वाद दिलाकर दोनों प्रत्याशियों का मेयर ने कराया नामांकन



एस के विरमानी/ऋषिकेश- जिला योजना समिति चुनाव में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों  पार्षद विजेन्द्र मोघा एवं लव काम्बोज को प्रत्याशी बनाए जाने पर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने पार्टी शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है। उन्होंने दोनों प्रत्याशियों को जीत के लिए आर्शीवाद भी दिया।
                                      
शुक्रवार की दोपहर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में डीपीसी चुनाव के लिए दोनों निगम पार्षदों का नामांकन कराने के पश्चात महापौर ममगई पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री अजय से मिली और ऋषिकेश नगर निगम से दो सशक्त उम्मीदवारों के चयन के लिए उनका आभार जताया।नगर निगम महापौर ममगाई ने इस मौके पर कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसा संगठन है जो पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं का सम्मान करना जानती है। 
                                    

पार्टी के लिए समर्पित भाव से सेवा करने वाले साधारण से साधारण कार्यकर्ताओंं को भी सेवा के लिए उच्च पदों पर अवसर देने की पार्टी में महान परम्परा रही है।इस दौरान पार्षद विजेंद्र मोघा, लव कम्बोज, लता तिवाड़ी, राजेन्द्र बिष्ट, विजय बडोनी,मनीष बनवाल, गौरव कौशिक,जयेश राणा,राजेश दिवाकर, चेतन चौहान, हरीश तिवाड़ी, रविन्द्र बिड़ला,राकेश पारचा, आदि मोजूद रहे।
Share To:

Post A Comment: