दिनेश सिंह सुरीयाल/ऋषिकेश।हरिद्वार-ऋषिकेश राष्ट्रीय राज मार्ग पर स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक की श्यामपुर शाखा ने शनिवार सुबह को अपने उपभोक्ताओं सहित आसपास से गुजरने वाले लोगों को मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित कर कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया। 

इस अवसर पर कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जनजागरूक करने और इसके उपायों की जानकारी देने के लिए शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास के प्रान्त पर्यावरण प्रमुख पर्यावरण विद विनोद जुगलान विप्र सहित खड़क माफ जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान को बैंक शाखा प्रबंधक विवेक सहरावत व पूर्व प्रबन्धक राजेन्द्र सिंह रावत ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। 

इस मौके पर बैंक प्रबंधक विवेक सहराव ने कहा कि उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए प्रिंट एडवाइजरी जारी कर बैंक के गेट पर लगाई गई है। इसमें बैंक से अस्थाई तौर पर कम निकासी और जमा करने ज्यादातर नेंट बैंकिंग करने और बैंक आने जाने पर हाथों की धुलाई के साथ सेनेटाइज करने का निवेदन किया गया है। 

फिलहाल कोरोना के खतरे की संभावना के चलते सुरक्षा के लिए बैंक आने वाले उपभोक्ताओं के हाथों को सेनेटाइजर से सेनेटाइज किया जा रहा है। उपभोक्ता अपने खाते से बैलेन्स जानने के लिए 7039035156 पर सम्पर्क कर सकते हैं। 

इस मौके पर बैंक अधिकारी रोहित राठी, कृष्ण पॉल सिंह, अनिल मदार, विपुल शर्मा, ललित सिंह, अतुल शर्मा, नितिन शर्मा, देवी प्रसाद भट्ट, शिवानी, पूजा नेगी, धनेश्वरी देवी राणा, मन्जु  बलोधी, विमला नौटियाल, ममता रणाकोटी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment: