एस के विरमानी/ऋषिकेश-ऋषिकेश नगर निगम ने कोरोना संकट की घड़ी में यात्रा बस अड्डे पर देशभर के विभिन्न स्थानों से पहुंचे हजारों लोगों को बिस्कुट,खिचड़ी एवं पानी की बोतलें वितरित की। उन्होंने इस पुनीत कार्य में निगम प्रशासन को भोजन इत्यादि के सहयोग के लिए गुरूद्वारा हेमकुंट साहिब,सामाजिक एवं व्यापारिक संस्थाओं का आभार भी जताया। 

नगर निगम महापौर अनिता ममगाई के नेतृत्व में निगम अधिकारी प्रशासनिक अधिकारियों सहित आई एस बी टी परिसर पहुंचे और गढवाल के विभिन्न स्थानों को रवाना होने से पूर्व लोगों को भोजन वितरित कराया।उल्लेखनीय है कि आज सुबह विभिन्न शहरों से कोरोना संकट के मद्देनजर हजारों लोग पहाड़ के विभिन्न क्षेत्रों में लोटने  आई एस बी टी पहुंच गये थे।

प्रशासन द्वारा इनकी थर्मल स्कैनिंग और आवश्यक जांच कराने के बाद,चिकित्सकों की क्लीन चिट मिलेने पर उन्हें  गढ़वाल मंडल के विभिन्न क्षेत्रों के लिए भेजे जाने की व्यवस्था के लिए जब दोपहर में यात्रा बस अड्डे लाया गया।
                                        

यहां उनके भोजन,पानी और बिस्किट आदि की व्यवस्था नगर निगम प्रशासन द्वारा की गई।इसको लेकर सुबह ही निगम महापौर ने निगम अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे दिए थे।सोमवार की दोपहर करीब 1 बजे निगम महापौर अनिता ममगाई स्वयं मौके पर पहुंची और गढवाल मूल के यात्रियों को भोजन वितरित करवाकर उन्हें उनके गंतव्यों की और रवाना कराया।इस दौरान नगर आयुक्त नरेन्द्र क्वीरियाल,उपजिलाधिकारी प्रेम लाल,तहसील दार रेखा आर्या,सहायक नगर आयुक्त ऐलम दास,विनोद लाल,सफाई निरीक्षक सचिन रावत,अभिषेक,धीरेंद्र, संतोष,प्रशांत आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।
Share To:

Post A Comment: