एस के विरमानी/ऋषिकेश 13 मार्च।18 मार्च को ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में "विकास के 3 साल,बातें कम काम ज्यादा" कार्यक्रम की सफलता के लिए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।
     
बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित बैठक में अग्रवाल ने कहा है कि सरकार के माध्यम से प्रदेश के सभी विधानसभाओं में 18 मार्च को "विकास के 3 साल, बातें कम काम ज्यादा" के आधार पर कार्यक्रम मुखर्जी चौक ऋषिकेश में प्रातः 10:00 बजे  ऋषिकेश विधानसभा में  भव्य  कार्यक्रम होगा।अग्रवाल ने कहा है कि कार्यक्रम की तैयारी लगभग पूर्ण हो चुकी है कार्यकर्ताओं में कार्यक्रम को लेकर भारी उत्साह है ।  

कार्यकर्ताओं के आवागमन की व्यवस्था,बैठने की व्यवस्था एवं तमाम बारीकियों को लेकर आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विभिन्न बिंदुओं पर संगठन के पदाधिकारी एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा वार्ता की।
    
अग्रवाल ने कहा है कि यह कार्यक्रम अत्यंत महत्वपूर्ण है प्रदेश सरकार द्वारा ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे प्रदेश में 3 वर्ष में विकास की जो विभिन्न जनउपयोगी योजनाएं संचालित की है इसकी जानकारी आम जनमानस तक पहुंचाने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

अग्रवाल ने कहा है कि कार्यक्रम में 8 से 10 हजार  लोग प्रतिभाग करने की संभावना है।इस अवसर पर ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती,वीरभद्र के मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी,  श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत,महामंत्री हिमांशु संगतानी,सुंदरी कंडवाल भूपेंद्र राणा,सुरेंद्र सिंह,भूपेंद्र रावत,राजेश जुगलान आदि सहित अनेक पार्षद गण एवं अन्य लोग उपस्थित थे।
Share To:

Post A Comment: