दिनेश सिंह सुरियाल/ऋषिकेश।वर्षों की भांति इस वर्ष भी उत्तराखंड दलित शोषित विकास मंच 14 अप्रैल को भारत रतन डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती बड़े धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाएगी। इसके लिए एक आयोजन समिति का गठन भी किया गया। 

गुरुवार को हरिद्वार रोड स्थित उत्तराखंड दलित शोषित विकास मंच के कार्यालय में मंगल सिंह की अध्यक्षता में पर बैठक आयोजन किया गया।  बैठक में मंच के प्रदेश अध्यक्ष जयपाल जाटव को डॉ भीमराव अंबेडकर जन्म उत्सव आयोजन समिति का अध्यक्ष बनाया गया साथ ही समिति के 11 सदस्य भी बनाए गए। 

इस मौके पर जयपाल जाटव ने कहा कि गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी 14 अप्रैल को हमारे द्वारा जयंती के उपलक्ष में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे साथ ही हमारा यह प्रयास होगा कि हम अपने युवा पीढ़ी को बताएं कि बाबा साहब ने किन किन परिस्थितियों में शिक्षा ग्रहण कर देश व शोषित समाज  भला किया हम उनके बताए रास्ते पर चलकर देश व समाज का भला कर सकते हैं। 

बैठक का संचालन संजय सिंह ने की। बैठक में पूर्व सभासद जतिन जाटव,सुनील गोस्वामी,जोगिंदर प्रजापति, विनय दुबे,आशीष राय,सतीश जाटव, सतपाल जाटव,अशोक कुमार जाटव,हंसराज जाटव, आकाश जाटव,अशोक विश्वकर्मा,बनवारीलाल,सुलेख चंद ब्रह्मपाल,प्रदीप जाटव,लाल बहादुर राजभर,अनिल धीमान, श्यामसुंदर, संतोष कुमार आदि उपस्थित थे।
Share To:

Post A Comment: