एस के विरमानी/यम्केश्वर। विधायक ऋतु भूषण खंडूरी ने अपनी 1 माह की सैलरी मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि आज प्रदेश कोरोना महामारी से  लड़ रहा है जहां कोरोना महामारी पूरे विश्व में एक महामारी का रूप ले चुकी है वहीं इस बीमारी ने भारत में भी अपने पैर पसार लिए हैं।

वहीं उत्तराखंड राज्य में भी कोरोना संक्रमित पांच व्यक्ति पाए गए हैं,तो उन्होंने उत्तराखंड सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में अपनी 1 माह की सैलरी देने का निर्णय लिया है ।

उन्होंने कहा कि यह समय एकजुट होकर प्रदेश से इस कोरोनावायरस को भगाने का समय है सभी प्रदेश वासी सभी देशवासी सभी क्षेत्रवासी इस कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए उपाय कर रहे हैं।
                                      

उन्होंने लोगो से अपील की केंद्र सरकार व राज्य सरकार के द्वारा जो भी निर्णय लिए जा रहे है लोग उनका पालन करें,इस कोरोना माहवारी से बचाव का एक ही उपाय है, सोशियल डिस्टेंसिंग

वह पूरे प्रदेश वाशियों से अपील करती है कि लॉक डाउन का पूरा पालन करें।ऋतु खण्डूरी ने कहा कि वह अपनी सरकार के हर कदम के साथ है,वह मुख्यमंत्री राहत कोष में अपनी 1 महीने की सैलरी दे रही है ताकि इस पैसे से कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए जो भी आवश्यक चीजो की खरीदारी  सरकार के द्वारा कि जाए।
                                      

इससे पहले यमकेश्वर विधायक ऋतु भूषण खंडूरी ने 15 लाख ₹ कोरोना की महामारी के बचाव के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी पोड़ी गढ़वाल को दे चुकी है।
Share To:

Post A Comment: