देहरादून 3 फरवरी।विधानसभा अध्यक्ष के सभाकक्ष में आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने उत्तराखंड न्यायिक सेवा में आठवीं रेंक प्राप्त करने वाली कुमारी दीप्ति पंत को पुष्पगुच्छ एवं  शॉल ओड़ाकर  सम्मानित किया।
    
कुमारी दीप्ति पंत वर्तमान में विधायी एवं संसदीय कार्य अनुभाग में पुनरीक्षक विधि आलेखन के पद पर कार्यरत है।
                                           
उत्तराखंड न्यायिक सेवा की आठवीं रैंक पर चयनित होने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि मुझे खुशी है कि विधानसभा में कार्यरत रहते हुए भी कुमारी पंत ने उत्तराखंड न्यायिक सेवा में 8 वीं रैंक प्राप्त की।
     
अग्रवाल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि विधानसभा में कार्यरत अधिकारी,कर्मचारी अपने कर्तव्य के साथ साथ सरकारी सेवाओं की तैयारी उत्कृष्टता के साथ कर रहे है। जिससे वह ऊंचे पद पर आसीन हो रहे हैं।
     
अग्रवाल ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि कुमारी दीप्ति पंत भविष्य में भी इसी प्रकार प्रदेश एवं देश के लिए कार्य करते हुए उच्च पद पर आसीन हो।
    
ज्ञात हो कि कुमारी दीप्ति पंत मूल रूप से चमोली जनपद की रहने वाली है।राजकीय बालिका इंटर कॉलेज गोपेश्वर से इंटर की परीक्षा पास की जबकि राजकीय विधि महाविद्यालय गोपेश्वर से एलएलबी एवं उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय से एल एल एम की उपाधि प्रथम श्रेणी से पास की।
Share To:

Post A Comment: