ऋषिकेश एस के विरमानी। 2 फरवरी। विधानसभा अध्यक्ष के केम्प कार्यालय में आज बीआरओ(बार्डर रोड आर्गेनाइजेशन) चीफ इंजीनियर आशु सिंह राठौड़ ने उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने बीआरओ के चीफ को 26 जनवरी पर राष्ट्रपति जी द्वारा अति विशिष्ट सेवा मेडल दिये जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

गौरतलब है कि 2 साल से बीआरओ के शिवालिक रेंज के चीफ इंजीनियर के पद पर कार्यरत आशु सिंह राठौड़ को गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति द्वारा अति विशिष्ट सेवा मेडल प्रदान किया गया,यह मेडल उन्हें  उत्तराखंड में केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी ऑल वेदर प्रयोजना में बेहतर कार्य के लिए दिया गया।
                                        

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने पुष्पगुच्छ भेंट कर एवं शाल ओढ़ाकर बीआरओ चीफ आशु सिंह राठौड़ का सम्मान किया। इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि बीआरओ को उनके नेतृत्व में बहुत से सफलताएं हासिल हुई हैं।जिसमें कई लंबित परियोजनाओं पर त्वरित निर्णय लेकर कार्यों को शुरू किया गया है।विधानसभा अध्यक्ष ने बीआरओ के चीफ से आशा व्यक्त की है कि उनके नेतृत्व में ऑल वेदर परियोजना को समय से पूरा कर चारधाम यात्रियों को इसका  जल्द लाभ ही मिलेगा।
Share To:

Post A Comment: