ऋषिकेश 8 फरवरी। विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय में आज ग्राम पंचायत खैरी खुर्द के वार्ड संख्या 3 (पांडे प्लॉट) के निवासियों ने आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से मिलकर क्षेत्र की समस्या से उन्हें अवगत कराया।इस अवसर पर ग्राम उत्थान संघर्ष समिति, खैरी खुर्द के पदाधिकारियों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को समस्या के निदान के लिए ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन के माध्यम से क्षेत्रवासियों ने बताया कि ग्राम पंचायत खैरी खुर्द की वार्ड संख्या 3 (पांडे प्लॉट) के सवेला नाले में हर साल बाढ़ आने की वजह से किसानों की भूमि कटाव एवं किसानों के आवासीय भवनों के लिए खतरा पैदा हो गया है।इस संबंध में आज पांडे प्लॉट के लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष से सवेला नाले पर बाढ़ सुरक्षा दीवार बनवाने की मांग की।ग्रामीणों ने  उक्त जगह पर पक्का सीमेंट का पुस्ता निर्माण करवाने की बात कही।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह जल्द ही सिंचाई विभाग से बात कर पांडे प्लॉट के सवेला नाले पर सुरक्षा दीवार का निर्माण करवाया जायेगा। इस संबंध में अग्रवाल ने मौक़े पर ही दूरभाष पर सिंचाई विभाग के अधिकारियों से बात भी की।अग्रवाल ने इस दौरान क्षेत्रवासियों की कई अन्य समस्याओं को भी सुना और मौके पर उन समस्याओं का निस्तारण भी किया।
                                      

 इस अवसर पर खैरी खुर्द ग्राम उत्थान संघर्ष समिति के अध्यक्ष अरुण प्रकाश बडोनी,उपाध्यक्ष हर्ष पति सेमवाल,सचिव पृथ्वीपाल रौतेला,गौतम सिंह नेगी,बचन सिंह नेगी,सुरेंद्र पुंडीर, भावना पुरोहित,गीता नेगी, महिपाल सिंह नेगी,दयाराम सेमवाल,बृजमोहन सेमवाल, चंद्रमणि पैनोली,जगतपति,राजेंद्र सिंह असवाल,दिग्विजय रौतेला सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
Share To:

Post A Comment: