ऋषिकेश एस के विरमानी। 8 फरवरी।एमडीडीए द्वारा ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों की भूमि पर मनमाने ढंग से कार्रवाई करने को लेकर आज जिला पंचायत सदस्य रीना रागड एवं जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से एमडीडीए द्वारा की गई कार्यवाही से अवगत कराया  एवं ज्ञापन सौंपा।

     
प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को अवगत कराते हुए कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गढी मंयचक आदि क्षेत्रों में एमडीडीए द्वारा मनमाने ढंग से प्लॉटों की बाउंड्री वाल, सड़के एवं हेडपंप को ध्वस्त कर दिया है।
                                     
  
विधानसभा अध्यक्ष से मिले प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने कहा है कि इन सभी प्लॉटों की रजिस्ट्री, दाखिला खारिज, राजस्व विभाग की संपूर्ण सरकारी प्रक्रिया को नियमानुसार किया गया है वहां पर भी एमडीडीए ने बस्तीकरण अभियान चलाया है।
    
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एमडीडीए के सचिव एसएल सेमवाल को दूरभाष पर निर्देशित करते हुए कहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को बेवजह परेशान ना किया जाए, जिस भूमि  की संपूर्ण कागजी कार्यवाही दुरुस्त है वहां पर स्थानीय लोगों किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए।
     
साथ ही अग्रवाल ने कहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोग एमडीडीए के कार्य क्षेत्र एवं कार्यशैली से अभी परिचित नहीं है इसलिए किसी भी कार्यवाही को करने से पूर्व स्थानीय लोगों को विश्वास में लिया जाना आवश्यक है । 
     
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य श्यामपुर संजीव चौहान जिला पंचायत सदस्य गढी मंयचक रीना रागड, राजीव कुमार, रमन रागड, मुकेश सिंह, सुभाष नेगी, राजीव कुमार , सुरेंद्र सिंह, गब्बर, दीपक जाटव, राकेश अग्रवाल, ललित सक्सेना, राजेन्द्र रागड, संजीव चौधरी, दिलावर पांडे, रविंद्र सिंह, दिनेश राणा  हेमचंद्र , रोशन आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।
Share To:

Post A Comment: