हरिद्वार प्रमोद कुमार। मानवधिकार सुरक्षा संगठन नई दिल्ली रजिस्टर्ड के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष पीयूष जाटव के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन है भारतीय सेना के 11वी गढ़वाल राइफल के जवान हवलदार राजेन्द्र सिंह नेगी 8 जनवरी 2020 से पाकिस्तान सीमा से देहरादून के अंबिवाला सैनिक कालोनी का जवान लापता है। 

आशंका यह भी जताई जा रही है कि वह फिसल कर पाकिस्तान की सीमा में चले गए होंगें और ‌उनको सकुशल वापस लाने के लिए उत्तराखंड में कयी संस्था द्वारा आंदोलन कर ज्ञापन भी दिया जा रहा है जिसके चलते आज उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष पीयूष जाटव के साथ मिलकर पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई है।

हमारे भारत मा के लाल को जल्द से जल्द वापस लाया जाए,जिसके चलते हरिद्वार सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।पीयूष जाटव ने कहा कि में केंद्र सरकार मांग करता हूं कि लापता जवान राजेन्द्र नेगी का जल्द से जल्द पता लगाया जाए उन्होंने कहा कि इस समय उनके परिवार पर क्या बीत रही होगी अगर जल्द से जल्द लापता जवान का पता नहीं लगाया गया तो मानवधिकार सुरक्षा संगठन नई दिल्ली (रजि.) सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेगा।

पीयूष जाटव ने कहा कि इस दुःख की घडी में हमारा पूरा संगठन उनके परिवार के साथ खड़ा है। इस अवसर पर ज्ञापन देने वालों में रामजी चौहान,गौरव श्रषिक कार्तिक राजपूत अभय राजपूत, पुष्पेन्द्र शरणम्,मनीष लखानी अमित कश्यप मनोज विनय निगम,ठाकुर प्रमोद कुमार हर्ष कुमार,शिवचरण गौसाई आदि उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment: