महापौर अनिता ममगाई



ऋषिकेश-नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण के महायज्ञ में शहर की प्रबुद्ध जनता के फीडबैक की आहुति से नम्बर 1बनने का सपना होगा साकार।महापौर ने नगर निगम वासियों से स्वच्छता के आधार पर अपने अंक देकर जागरूक नागरिक बनने की अपील की । 


महापौर ने बताया कि सिटीजन फीडबैक के लिए आपके पास निगम की तरफ से एक एसएमएस आएगा उसमें क्लिक करके फीडबैक भरे ।शहर वासी  वोट फॉर माय सिटी ऐप  और  स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 की वेबसाइट https://swachhsurvekshan2020.org/CitizenFeedback%2c से भी अपना फीडबैक भर सकते हैं 
शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर एक के पायदान में पहुंचाने में अपना अमूल्य योगदान करें ।


                                       
महापौर ममगाई के अनुसार अभी तक करीब 17 हजार लोगो ने फीडबैक कर दिया है । ऑल इंडिया लेवल पर टॉप थ्री  में पहुंचने में ऋषिकेश नगर निगम अब  कामयाब होता दिख रहा है और इसके नतीजे 1 फरवरी को आएंगे।उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तराखंड की देवभूमि ऋषिकेश को स्वच्छता सर्वेक्षण में नम्बर 1 बनाने के लिए नगर निगम प्रशासन द्वारा लगातार जन जागरूकता कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं।बेहद आर्कषक बेनर एवं होल्डिंग्स के माध्यम से भी अभियान से लोगोंं को जोड़ा जा रहा है।चरणबद्ध तरीके से लगातार अभियान चलाकर स्वच्छता सर्वेक्षण में फीडबैक देने के लिए लोगोंं को प्रेरित किया जा रहा है। स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 में शहरवासियों को फीडबैक (नागरिक प्रतिक्रिया) देनी है।जोकि सबसे महत्वपूर्ण है।

Share To:

Post A Comment: