ऋषिकेश 1 जनवरी। उत्तराखंड बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन आईडीपीएल ऋषिकेश के कम्युनिटी हॉल में किया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि व्यक्ति का शरीर यदि स्वस्थ है तो वह हर क्षेत्र में अपने प्रतिभा का लोहा मनवा सकता है।
     
इस अवसर पर राम मंदिर निर्माण के लिए कार सेवा करने वाले राम भक्तों को सम्मानित किया गया। जिसमें  रामकिशन, रामाकांत,  जयरथ शर्मा, अंकित, विनोद शर्मा , हरीश आनंद, राकेश शर्मा ,अनिल ध्यानी, अशोक अग्रवाल होत सकलानी आदि नाम शामिल है।
                                       
   
इस मौके पर अग्रवाल ने कहा है कि नववर्ष के अवसर पर बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन सराहनीय पहल है उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश में समय-समय पर इस प्रकार की प्रतियोगिता आयोजित होती रहती है।
      
अग्रवाल ने कहा है कि खेल के क्षेत्र में विभिन्न प्रदर्शन खिलाड़ियों के माध्यम से होते हैं बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता से जहां शरीर स्वस्थ व सुंदर रहता है वही मानसिक रूप से भी व्यक्ति के अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचालन होता है।
       
इस अवसर पर अनेक बॉडी बिल्डरों ने प्रदर्शन किया इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष राजीव थपलियाल,  विनोद जुगलान , चित्रमणि देशवाल, प्रवेश कुमार, अनिल ध्यानी, रामकिशन अग्रवाल, अर्जुन सिंह, सुनील कुमार, दुर्गेश शर्मा, राकेश विरमानी, सुरेंद्र मोगा, सचिन भट, जितेंद्र कुमार, चंदन ठाकुर, अशोक अग्रवाल आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।
Share To:

Post A Comment: