-भाजपा वीरभद्र मण्डल ने निकाली विशाल जन  जागरूकता रैली


ऋषिकेश- भाजपा के वीरभद्र मण्डल ने नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में शुक्रवार को एक  विशाल जनजागरुकता रैली निकाली।आई डी पी एल सिटी गेट से प्रराम्भ हुई रैली बापू ग्राम, बीस बीघा आदि क्षेत्रों से होते हुए आई डी पी एल सेंटर स्कूल में समाप्त हुई। 
                                   

रैली में शामिल भाजपाइयों ने नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में जमकर नारेबाजी की, वहीं कानून का विरोध कर रहे विपक्षी दलों को भी खरी खोटी सुनाई।

रैली में शिरकत करते हुए नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने  समस्त विपक्षी दलों को चेताया कि वह राष्ट्र विरोधी हरकतों से बाज नहीं आए तो देश की जनता उन्हें सबक सिखाएगी।उन्होंने कहा कि मोदी जी जेसा करिश्माई नेता देश को फिर मिलना मुश्किल है।उनके नेतृत्व में  केंद्र सरकार की पहल के जरिए यह ऐतिहासिक कानून पारित हो सका। महापौर ममगाई ने  कहा कि नागरिकता संशोधन कानून किसी की नागरिकता को समाप्त करने के लिए नहीं बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। 
                                       
नागरिकता संशोधन कानून, पाकिस्तान,बांग्लादेश और अफगानिस्तान में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा के लिए बनाया गया कानून है। कुछ विपक्षी पार्टियां देश में अराजकता का माहौल पैदाकर देश को अस्थिर करना चाहती हैं,उन्हें देश की जनता मुंह तोड़ जवाब देगी। 

रैली में मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी,अनिता प्रधान,प्रिया ढकाल,शीलाला,माया थापा,भूमा देवी,मीना नेंगी,नीतू बिष्ट,गीता थापा,मुनि देवी,सुमित्रा राणा,कमला,पूजा,शिवानी बिष्ट,नीलम सहित सैकड़ों की तादात में क्षेत्र की जनता शामिल थी।
Share To:

Post A Comment: