देहरादून 26 जनवरी । उत्तराखंड न्यूज़ कैमरा एसोसिएशन के तत्वाधान में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज देहरादून में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया ।
     
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि जीवन की व्यस्तता में खेल के लिए भी कुछ समय अवश्य निकालना चाहिए।
     
अग्रवाल ने क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले 30 खिलाड़ियों को विवेकाधीन कोष से 1 लाख 50 हजार रुपए  देने की घोषणा की ।
    
महाराणा प्रताप स्टेडियम में आयोजित इस क्रिकेट प्रतियोगिता में पत्रकार एवं प्रेस  फोटोग्राफरों के बीच में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जिसमें तीन टीमों ने प्रतिभाग किया ।
                                       
 
अग्रवाल ने कहा है कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में पत्रकारिता में अपने योगदान देने वाले पत्रकार एवं कैमरामैन हर समय अपने कार्य के प्रति निष्ठावान रहते हैं ।उन्हें भी खेल के क्षेत्र में कुछ समय निकालकर अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना चाहिए ,इसलिए समय-समय पर इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन करना सराहनीय पहल है 
    
इस अवसर पर उत्तरांचल प्रेस क्लब के अध्यक्ष देवेंद्र सती , राजेश बड़थ्वाल, वीरेंद्र सिंह रावत,केदार दत्त,अभय कैंतूरा,अंशुल डांगी,हर्ष उनियाल,नवीन कुमार दिलबाग सिंह,अतुल बंसल,शीशपाल सिंह,उमेश नेगी,अनिल प्रजापति आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन राजू ने किया।
Share To:

Post A Comment: