हरिद्वार 5 जनवरी।हरिद्वार वैश्य समाज द्वारा आयोजित अग्रलीला कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि  अग्र समाज ने समाज के उत्थान के लिए हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई।
      
वेदाग्रीन बिल्केश्वर मे आयोजित अग्रलीला कार्यक्रम के अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि महाराज अग्रसेन ने समाज के उत्थान के लिए समाज से ही ₹ एक, व ईट का सहयोग लेकर आर्थिक रूप से कमजोर समाज को समरसता का भाव जगाने के लिए प्रयास किया।
    
उन्होंने कहा है कि सेवा, शिक्षा, समरसता, सहयोग एवं सामाजिक क्षेत्र में वैश्य समाज महत्वपूर्ण योगदान रहा ।अग्रवाल ने कहा है कि राष्ट्र निर्माण में समाज के हर वर्ग  को साथ लेकर कार्य करने की आवश्यकता है । 
                                     
  
इस अवसर पर  विभिन्न कलाकारों द्वारा  अग्रलीला का मंचन किया गया जिससे दर्शक भावविभोर उठे । कार्यक्रम के पश्चात अग्रवाल ने सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले महानुभावों को सम्मानित किया ।
      
इस अवसर पर हरिद्वार वैश्य समाज के अध्यक्ष श्रवण गुप्ता महामंत्री सुरेश अग्रवाल अनिल गुप्ता प्रदीप गोयल राकेश गोयल विजय बंसल अरुण अग्रवाल पूर्व महापौर मनोज गर्ग प्रसाद मेहता आशुतोष मित्तल सुरेश बंसल रामदास आदि लोग उपस्थित थे ।
Share To:

Post A Comment: