यमकेश्वर।31 जनवरी।गंगा भोगपुर में गंगा भोगपुर के ग्रामीणों ने बीन नदी के पूल की स्वकीर्ति दिलाने के लिए  यमकेश्वर विधायक रितु भूषण खंडूरी का सम्मान किया गया ।

सालों से चली आ रही इस बीन  नदी की पुल की मांग को राज्य सरकार और केंद्र सरकार से स्वीकृति मिल गई है।बीन नदी के पुल की स्वीकृति मिलने पर समस्त गंगा भोगपुर के ग्रामीणों ने विधायक को सम्मानित किया।
                                     

इस मौके पर यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूरी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वह लगातार इस बीन नदी के पुल के लिए राज्य सरकार और केंद्र सरकार से लगातार संवाद बना रही थी और केंद्र सरकार और राज्य सरकार को यहां के लोगों के लिए यह पुल कितना जरूरी है। 


उसके बारे में बताया,किस तरह बरसात के दिनों में यह पूरा क्षेत्र ऋषिकेश से कट जाता है वह यहाँ के लोगो की पीड़ा को जानती थी,वह लगातर इस पुल के निर्माण के लिए प्रयासरत थी,उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद दिया कि उन्होंने बीन नदी के पुल को स्वीकृत किया।
                                      

उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिया है कि जल्द ही पुल के कार्य का निर्माण कार्य शुरूहो जाएगा उन्होंने सभी ग्रामीणों का बहुत-बहुत धन्यवाद दिया जिन्होंने मुझ पर विश्वाश दिखाया।उन्होंने समस्त यंकेश्वरवाशियों को  आश्वासन दिया कि वह क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहती है।उन्होंने कहा कि यमकेश्वर की भौगोलिक इस्तिति काफी अलग है और वह लगातर अपनी विधानसभा में विकाश कार्यो को कर रही है।
                                      

इस मोके पर यमकेश्वर ब्लॉक प्रमुख आशा भट्ट,जिला पंचायत सदस्य आरती गौड़,यमकेश्वर मंडल अध्य्क्ष नितिन बडोला,स्वर्गाश्रम नीलकण्ठ मण्डल अध्यक्ष गुरपाल बत्रा,धर्मवीर पंवार,बिजेंद्र बिष्ठ, मुकेश देवरानी,ग्राम प्रधान गंगा भोगपुर बबिता देवी, छेत्र पंचायत सदस्य विमल नेगी,अनिल नेगी,सुमा देवी,किसनी देवी,उर्मिला देवी,सतेंद्र चौधरी,यशपाल असवाल ,साधना पंवार आदि सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।
Share To:

Post A Comment: