ऋषिकेश- नगर निगम की महापौर अनिता ममगाई ने कहा  तिपहिया वाहन चालक तीर्थ नगरी में आने वाले श्रद्धालु एवं पर्यटकों के साथ अतिथि देवो भवः की तर्ज पर व्यवहार करें। ऋषिकेश पूरी तरह से तीर्थाटन और पर्यटन पर निर्भर है।देश और दुनियाभर से यहां आने वाले लोगों के साथ सहयोगात्मक रुख बेहद आवश्यक है।
                                         

उक्त विचार शुक्रवार की दोपहर निगम महापौर ने ई रिक्शा ओनर्स एसोसिएशन के पुरानी चुंगी के समीप कार्यालय के उद्वाटन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए व्यक्त किए । उन्होंने एसोसिएशन के तमाम सदस्यों से यातायात नियमों का पालन करने का आह्वान करते हुए कहा कि जरा सी चूक ना सिर्फ आपकी बल्कि सड़क पर चल रहे किसी भी राहगीर की जिंदगी को खतरे में डाल सकती है। 
                                       

महापौर ने यात्रियों के साथ समन्वय बनाकर चलने की बात भी कही।इस मौके पर ई रिक्शा एसोसिएशन के संरक्षक गौरव कैंथोला चालको की  समस्याओं से महापौर को अवगत कराया गया ।जिसपर महापौर द्वारा एसोसिएशन की तमाम समस्याओं के निस्तारण कराने का आश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर ऐसोसिएशन अध्यक्ष कमल किशोर शर्मा, उपाध्यक्ष मनीष कोहली,सचिव अमित चौहान,उपसचिवअंकित ,कोषाध्यक्ष विजय सिंह रावत,भूपति, नारायण दास,अर्जून विपिन,नरेश,गजेंद्र सीताराम ,पंकज कमल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment: