ऋषिकेश-नगर निगम महापौर अनिता ममगाई के प्रयास रंग लाये महज 24 घंटे के भीतर ऊर्जा निगम ने भरत विहार में विधुत पोल खड़े कर स्ट्रीट लाईटें लगवा दी। मौसम के गड़बड़ाते मिजाज के बावजूद निगम अधिकारी क्षेत्र में कार्य पूर्ण होने तक मौके पर डटे रहे।

ऋषिकेश नगर निगम प्रशासन जहां विकास की तमाम योजनाओं को तेजी के साथ पूर्ण करने में जुटा हुआ है वहीं जनसमस्याओं का भी संज्ञान लेकर त्वरित गति से  उनका निस्तारण कराने में कोई कोताही अधिकारियों द्वारा नही बरती जा रही। यह सब सभंव हो पा रहा है जनता से सीधा संवाद कायम करके कार्य कर रही महापौर के नजरिए और पाजिटिव रवैय्ये से।

भरत विहार क्षेत्र में गुलजार के आतंक को देखते हुए क्षेत्रवासियों द्वारा नगर निगम महापौर से उनके कार्यालय में आवश्यक कदम उठाने के लिए गुहार लगाई गई थी ,जिसका संज्ञान लेते हुए महापौर कल क्षेत्र में पहुंची थी और उन्होंने ऊर्जा निगम अधिकारियों को क्षेत्र में पथ प्रकाश व्यवस्था चाक-चौबंद करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे।

इस दौरान महापौर द्वारा 15 स्ट्रीट लाईटों की घोषणा भी की गई थी। महापौर के दिशा निर्देश अनुसार ऊर्जा निगम द्वारा जहां आज खराब मौसम के बावजूद खेत में विद्युत पोल खड़े कर उनमें राइटिंग लगा दी गई वहीं मौके पर नगर निगम मुख्य आयुक्त नरेंद्र सिंह क्वीरियाल कार्य पूर्ण होने तक स्वयं डटे रहे। मेयर अनिता ममगाई ने बताया कि जनहित से जुड़े किसी भी मुद्दे एवं समस्याओं को लेकर पूरी संवेदनहीनता के साथ कार्य कराए जा रहे हैं। इस संदर्भ में निगम अधिकारियों को भी खास तौर पर कोताही न बरतने के निर्देश दिए गए हैं।
Share To:

Post A Comment: