-उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने घटनास्थल का किया मौका मुआयना   

ऋषिकेश 23 जनवरी।राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय नंबर 1 की दीवार गिरने को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने घटनास्थल का मौका मुआयना  किया साथ ही दुर्घटना में मृतक छात्र केतन पुत्र हुकुम सिंह  निवासी मायाकुंड को मुआवजा दिलाने के लिए जिलाधिकारी देहरादून को मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता दिलवाले के निर्देशित दिए।दुर्घटना में घायल स्नेह लता गुप्ता का एम्स हॉस्पिटल पहुंचकर हाल-चाल भी जाना एवं शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
                                                   
     
इस दोरान अग्रवाल ने कहा है कि राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय नंबर 1 की दीवार गिरने के क्या कारण रहे है यह जांच का विषय है।
     
उन्होंने मौका मुआयना के दौरान स्थानीय लोगों से दीवार गिरने के कारणों के बारे में भी जानकारी प्राप्त की और इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।अग्रवाल ने मृतक के प्रति शोक प्रकट करते हुए घायलो के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। 
                                                     
  
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी प्रेमलाल,तहसीलदार रेखा आर्य,  पार्षद रीना शर्मा,पूर्व पार्षद कविता शाह,मृत्युंजय गुप्ता,  विद्यालय के प्रधानाचार्य भीष्म सिंह राजपूत, वार्डन सुशीला बडथवाल,आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।
Share To:

Post A Comment: