रायवाला 28 दिसंबर।मां आनंदमयी मेमोरियल स्कूल के खेल दिवस के अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित होकर विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी खिलाड़ियों को पारितोषिक वितरण कर खेल के प्रति प्रोत्साहित किया।
     
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आनंदमयी मेमोरियल स्कूल में आयोजित खेल दिवस कार्यक्रम के अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि स्कूल ने खेल के क्षेत्र में अनेक प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ाया है ।
    
छात्रों को संबोधित करते हुए अग्रवाल ने कहा कि कि शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद का भी अत्यंत है । उन्होंने कहा है कि  प्रतिभाओं को खोज कर उन्हें तराशने की आवश्यकता है । यह खिलाड़ी भविष्य में प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करेंगे ।
                                     

अग्रवाल ने विद्यालय द्वारा खेलों के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयास की सराहना की साथी खेल के क्षेत्र में पुरस्कार प्राप्त करने वाले छात्रों को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि कड़ी मेहनत पक्का इरादा ही किसी खिलाड़ी को लक्ष्य तक पहुंचाता है ।
     
इस अवसर पर कार्यक्रम में कर्नल सतीश तिवारी,आनंदमई मेमोरियल स्कूल रायवाला के प्रबंधक महेश पंजवानी,अर्पिता पंजवानी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी,भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत,राजेश जुगलान,विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रसेन जीत चक्रवर्ती,दिव्या पंजवानी,अंशुल चतुर्वेदी,संदीप तिवारी,प्रशांत कुमार,जितेंद्र कुमार,प्रकाश घ्यानी आदि उपस्थित थे ।
Share To:

Post A Comment: